कांग्रेस और आप में था अंडरग्राउंड गठबंधन: Anil Vij

ख़बरें अभी तक। दिल्ली चुनावी नतीजों के बाद शुरू हुई नेताओं की बयानबाजी अब आरोपों का रूप लेती जा रही है। जहां केजरीवाल ने जीत की हैट्रिक लगाई है। वहीं हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर संगीन आरोप लगाए हैं। अनिल विज ने दोनों पार्टियों को कटघरे में खड़े करते हुए कहा कि कांग्रेस ने आप के साथ अंडरग्राउंड गठबंधन करके भाजपा के खिलाफ केजरीवाल को वोटें डलवाई हैं।

कांग्रेस और आप पर अंडरग्राउंड गठबंधन के आरोप लगाते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जहां कांग्रेस ने इतने साल राज किया है। वहां इनका वोट प्रतिशत 4 रह गया। वहीं हरियाणा के पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर भी अनिल विज ने तंज कसा। अनिल विज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस दूसरों पर टिप्पणी करने से पहले अपनी हालत देखनी चाहिए और पहले अपनी जीरो पर टिप्पणी करें। गौरतलब है कि दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा को लेकर कहा था कि बीजेपी हरियाणा में हाफ और दिल्ली में साफ।

देशभर में आरक्षण के मुद्दे को कांग्रेस जमकर भुनाने में लगी हुई है। ट्वीटर के जरिये राहुल गांधी और प्रियंका गांधी आरक्षण के मुद्दे पर केंद्र की सरकार को घेर रहे हैं। इस सवाल के जवाब में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि राहुल गांधी कोर्ट के निर्णयों पर टिप्पणी कर रहे हैं क्योंकि सरकार ने ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया। विज ने कहा कि भाजपा आरक्षण मैंटेन करने के पक्ष में हैं।