करनाल स्थित कल्पना मेडिकल कॉलेज को मिली 80 नर्सें, मरीजों को मिलेगी राहत

ख़बरें अभी तक। करनाल स्थित कल्पना मेडिकल कॉलेज को 80 नर्सें मिली है, जिससे अब इलाज कराने आये मरीजों को राहत मिलेगी, कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के सभागार में मेडिकल कॉलेज के निदेशक जगदीश दुरेजा ने सभी को शपथ दिलाई, उन्होंने कहा सभी नर्स अपना काम ईमानदारी व लग्न से करें।

गौरतलब है कि कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में इलाज कराने आये मरीजों के साथ पहले कई बार स्टाफ द्वारा बदसलूकी के मामले सामने आ चुके है। जिसको लेकर अब मेडिकल कॉलेज के नए निदेशक जगदीश दुरेजा कल्पना चावला की छवि को बेहतर करने में लगे हुए है। जगदीश दुरेजा ने कहा एक नर्स जब रोगी से मिलती हैं। तो वह उसके साथ अच्छा व्यवहार करे ठीक बात करे तो रोगी खुश हो जाता हैं और उसका आधा रोग ठीक हो जाता हैं।

बता दें कि 80 नर्स की भर्ती के बाद नई ज्वाइनिंग की गई और एक कार्यक्रम का आयोजन कर उनको शपथ दिलाई गई। सभी नर्सो ने अपने काम को इमानदारी व् लग्न से करने की शपथ ली। कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के निदेशक डाक्टर दुरेजा ने बताया कि आज कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज को 80 नर्स मिली हैं। उन्होंने आज शपथ ली हैं की वह रोगियों से निष्भाव बिना किसी भेदभाव के काम करेंगी। सबसे मिठ्ठा बोलेंगी ईमानदारी से काम करेंगी।