हरियाणा विकास शहरी प्राधिकरण के कार्यालय में मिल रही लापरवाही की शिकायतों के बाद सीएम फ्लाइंग ने की छापेमारी

ख़बरें अभी तक। हरियाणा विकास शहरी प्राधिकरण के कार्यालय में मिल रही लापरवाही की शिकायतों के बाद सीएम फ्लाइंग की टीम ने की छापेमारी। सुबह 9:00 बजे से लगातार टीम एचएसवीपी के कार्यालय में फाइलों को खंगालने में जुटी रही। सीएम फ्लाइंग के डीएसपी मनीस सहगल की माने तो जनता के कामों को और कैसे सुगम बनाया जा सकता है इसको लेकर वह छानबीन कार्यालय के अंदर कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दफ्तर में फाइलों को चेक किया जा रहा है कि लोगों का काम कितने दिन में पूरा हो रहा है। इतना ही नहीं अपना काम कराने के लिए पहुंच रहे लोगों से भी वह फीडबैक ले रहे हैं कि कौन सा काम कितने वक्त में किया जाता है। बता दें कि हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण फरीदाबाद में सुबह 9:00 बजे से लगातार सीएम फ्लाइंग की टीम ने रेड मारकर रिकॉर्ड को खंगालना शुरू कर दिया।

इस दौरान काम कराने के लिए पहुंच रहे लोगों से भी उनके कार्यों को और कैसे सरल किया जा सकता है और कितने वक्त में उनका निपटारा हो रहा है इस बात की भी जांच की जा रही है। वहीं कार्यालय में ही मौजूद स्टेट ऑफिसर परमजीत चहल का कहना है कि हम अपने कार्यालय में वक्त पर पहुंचकर अपना काम निपटा रहे हैं। सीएम फ्लाइंग द्वारा की जा रही छापेमारी किस वजह से की गई है यह वो बेहतर बता सकते हैं।