WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने एक बार फिर आसिम रियाज की फोटो की शेयर

ख़बरें अभी तक। एक बार फिर WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज आसिम रियाज शेयर की। बता दें कि जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे लोगं की दिन धड़कने भी तेज हो गई है। ऐसे में अब बिग-बॉस में 7 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह, आसिम रियाज, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा बचे हैं। वहीं आसिम रियाज के फैन्स लगातार उनकी जीत के लिए भी हैशटैग चला रहे हैं।

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 दिन के बाद फिर से आसिम की तस्वीर को शेयर किया है। सिर्फ चार दिनों में फिर से जॉन सीना का इस तरह से आसिम रियाज की तस्वीर को शेयर करना ये बताता हैं कि वो आसिम को शो जीतता देखाना चाहते हैं और जॉन सीना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अगर जॉन सीना के फैन्स आसिम रियाज के लिए वोट करते हैं तो आसिम को जीतने से कोई नहीं रोक सकता है।

इस वजह से बाकी कंटे्स्टेंट्स के फैन्स में हलचल बढ़ गई है। आसिम रियाज की जो तस्वीर जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उसमें उन्होंने उनकी जीत के लिए कहा है. तस्वीर में आसिम एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। उनके सामने एक मेज पड़ी हुई है। साथ ही तस्वीर पर लिखा है #AsimRiazForTheWin. इससे पहले जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आसिम रियाज की तस्वीर शेयर की थी।