यमुनानगर: गैंगरेप के पांचों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। यमुनानगर के साढौरा में हुए गैंगरेप के पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इनमें से एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा था लेकिन पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद जब जांच पड़ताल की गई तो वो भी बालिग निकला। फिलहाल पुलिस पांचों को गिरफ्तार करने के बाद इनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि कस्बा साढौरा की रहने वाली एक युवती को साढौरा के ही पांच युवक उस वक्त घर से उठा कर ले गए जब पीड़ि‍ता अपने कमरे में बहनों के साथ भी सो रही थीं। और उनकी मां और मामी अलग कमरे में सो रही थीं। आरोप है कि रात करीब 10 बजे उनके पड़ोस में रहने वाला बाबा, मोनू, रवि और चांद उसके कमरे में आए और मुंह को कपड़े से दबाकर उठाकर ले गए। आरोपी युवक युवती को पास में ही स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में ले गए। जहां पांचों युवकों ने युवती के साथ रेप किया।

इस बीच युवती दो बार इनके चुंगल से बच कर भाग भी निकली। लेकिन दरिंदों ने इसे दो बार भागते समय पकड़ कर पहले तो इसकी जमकर पीटाई की और बाद में इसके साथ फिर से हैवानियत की। युवती के अनुसार उसे हर तरह से इन हवस के दरिंदों ने नोच खाया और वह इनकी प्रताड़ना सहती-सहती बेहोश हो गई। इस दौरान वो वहां से बच कर भाग निकली और सीधे अपने घर पर पहुंची।

मामला पुलिस तक पहुंच गया, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तुरंत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने महज कुछ घंटो के अंदर ही सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद इनके खिलाफ जांच आरंभ कर दी है।