जानिए नारायण भविष्यवाणी के अनुसार आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

मेष :आज आप वाहन धीरे चलाये। व किसी से बहस न करें ।आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की ज़रूरत है, जो ऊँची जगहों पर हों। नारायण भविष्यवाणी के अनुसार आपका वैवाहिक जीवन कभी न समाप्त होने वाले प्यार के सुनहरे पलों के साथ सुंदर बदलाव लेगा।

वृष- आज आप को रेस्ट करने के लिए टाइम नही मिल पायेगा। ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी। यह दिन प्रसन्नता और ज़िन्दादिली के साथ किसी ख़ास संदेश को भी देगा । नारायण भविष्यवाणी के अनुसार छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे।

मिथुन– आज शॉपिंग हो सकती है । ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोत्तरी इसको संतुलित कर देगी। नारायण भविष्यवाणी के अनुसार कुछ लोग आपकी झुंझुलाहट की वजह बन सकते हैं, उन्हें नज़रअंदाज़ करें। किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें।

कर्क– आज किसी से धन का लेन देन सोच समझ कर करे ।रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा। अपने रिश्तेदारों के साथ कुछ ख़ास करने की योजना बनाएँ। नारायण भविष्यवाणी के अनुसार इसके लिए वे आपकी तारीफ़ करेंगे।

सिंह- आज यात्रा निश्चित है । किसी दूर के रिश्तेदार के यहा से मिली आकस्मिक अच्छी ख़बर आपके पूरे परिवार के लिए ख़ुशी के लम्हे लाएगी। रोमांस- घूमना-फिरना और पार्टी रोमांचक तो होंगे, लेकिन साथ ही थकाऊ भी रहेंगे। नारायण भविष्यवाणी के अनुसार अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच ग़लत है।

कन्या- नारायण भविष्यवाणी के अनुसार कार्यक्षेत्र की बात करें तो आपकी टीम का सबसे ज़्यादा खीझने वाला व्यक्ति काफ़ी समझदारी की बातें करता नज़र आ सकता है। आज पारिवारिक मोर्चे पर चीज़ें अच्छी रहेंगी और अपनी योजनाओं के लिए आप पूरे सहयोग की उम्मीद कर सकते हैं। आपकी थकी और उदास ज़िन्दगी आपके जीवन-साथी को तनाव दे सकती है।

तुला- नारायण भविष्यवाणी के अनुसार आज आपको महसूस होगा कि जीवनसाथी की ज़िन्दगी में आपकी कितनी एहमियत है। आज व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है, क्योंकि उन्हें अचानक बड़ा फ़ायदा हो सकता है। अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें।

वृश्चिक– आज ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। दूसरे देशों में व्यावसायिक सम्पर्क बनाने का बेहतरीन समय है। नारायण भविष्यवाणी के अनुसार लोगों की दख़लअन्दाज़ी वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है।

धनु- आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा। नारायण भविष्यवाणी के अनुसार मुमकिन है कि आपके माता-पिता आपके जीवनसाथी को कुछ शानदार आशीर्वाद दें, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा।

मकर- आज अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो। नारायण भविष्यवाणी के अनुसार सेहत के नज़रिये आज का दिन बहूत ही अच्छा हो सकता है। नारायण भविष्य वाणी

कुंभ– आज ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। नारायण भविष्यवाणी के अनुसार आपको कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है, जो न केवल आपको बल्कि आपके परिवार को भी रोमांचित कर देगी।

मीन- नारायण भविष्यवाणी के अनुसार आज भाग्य आपका साथ ज़रूर देगा, क्योंकि यह आपका दिन है। आज ऊँचे स्तर को आज अच्छे काम में लगाएँ। आप अच्छा पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक तौर पर निवेश करें। बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएंगे। थोड़ी कोशिश और करें।