सोलन में नये पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने संभाला कार्यभार

ख़बरें अभी तक। सोलन में नये पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने वीरवार को कार्यभार संभाल लिया है। वह करीब 11:45 बजे मिनी सचिवालय सोलन पहुंचे। सोलन मिनी सचिवालय पहुंचने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवकुमार शर्मा, डीएसपी मुख्यालय योगेश दत्त जोशी, डीएसपी एल आर रमेश शर्मा व डीएसपी परमाणु योगेश रोल्टा द्वारा उनका स्वागत किया गया। इसके उपरांत पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव को पुलिस कर्मियों द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गाय। तदोपरांत उन्होंने अपने कार्यालय पहुंचकर पदभार ग्रहण किया।

अभिषेक यादव ने जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और सभी डीएसपी के साथ जिला में हो रहे विभिन्न् गतिविधियों को लेकर बातचीत की। उसके बाद अभिषेक यादव ने पुलिस कार्यालय का निरीक्षण कर पुलिस जवानों से बातचीत करते हुए चल रहे कार्यों के बारे में जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने कार्यभार संभालते हुए मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी सबसे पहली प्राथमिकता सोलन शहर में रुल रेगुलेअशन को बनाये रखने का प्रयास है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने कहा कि नशा आज के समय में एक ऐसा जाल है जिसमें युवा फंसता जा रहा है उन्होंने कहा कि सोलन पुलिस नशे के कारोबार को रोकने के लिए हर तरह से प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि नशे को खत्म करने और युवाओं को इससे बाहर निकालने के लिए सोलन पुलिस आगे भी कार्य करती रहेगी।