राहुल गांधी को जल्द से जल्द पागलखाने में भर्ती करवाओं: अनिल विज

खबरें अभी तक। दिल्ली में जैसे जैसे चुनावी पारा चढ़ता जा रहा है वैसे वैसे नेताओं की बयानबाजी का स्तर गिरता जा रहा है। गौरतलब है कि राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को डंडे से मारने की बात कही थी। जिसकी आज देशभर में निंदा की जा रही है, लेकिन वहीं हरियाणा की सियासत के कद्दावर नेता अनिल विज ने राहुल गाँधी पर तीखा हमला बोला है और राहुल गाँधी को पागल करार दिया है। अनिल विज ने कहा कि पीएम को डंडे से मारने की बात कहने वाले राहुल गाँधी को जल्द से जल्द किसी अच्छे पागलखाने में भर्ती करवाया जाना चाहिए क्यूंकि ऐसे हिंसक राहुल गाँधी का खुले में घूमना लोगों के लिए सुरक्षित नहीं है।

वहीँ दिल्ली चुनावों के मुद्दे पर मिडिया से रूबरू होते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल सरकार पर भी निशाना साधा। विज ने कहा कि लोगों ने केजरीवाल का समय बड़ी मुश्किल से काटा है और आज लोग भाजपा को जितना चाहते हैं। विज ने यहाँ केजरीवाल को धोखेबाज करार दिया और केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इनकी पार्टी का जन्म ही धोखे से हुआ है।

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को जेड सिक्योरिटी देने का ऐलान कर दिया गया है। इस बात के सवाल पर बोलते हुए विज ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने डीप्टी सीएम बनने से पहले ही जेड सिक्योरिटी के लिए हाईकोर्ट में अपील की हुई थी और ये सुरक्षा खतरे को देखते हुए दी जाती है।