Huawei P40 Pro की लाइव इमेज हुई लीक,फोन एंड्राइड 10 ओएस से होगा लैस

खबरें अभी तक। Huawei इस साल बाजार में Huawei P40 और P40 Pro को लॉन्च करने के लिए तैयार है। जो कि P30 सीरीज का ही अपग्रेडेड वर्जन होंगा।वहीं इनमें पहले की तुलना में कई नए फीचर्स की सुविधा दी जाने की संभावना है। वैसे अभी तक तो Huawei P40 और P40 Pro के कई फीचर्स लीक्स के द्वारा सामने आ गए हैं। वैसे तो कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इनकी लॉन्च डेट या फीचर्स को लेकर खुलासा नहीं किया है। लेकिन अगर लीक्स की मानें तो यह स्मार्टफोन इसी साल मार्च में लॉन्च हो सकते हैं। वहीं दूसरी ओर अब Huawei P40 Pro की लाइव इमेज लीक हुई है। जिसमें फोन के डिजाइन और फीचर्स से जुड़ी जानकारी सामने आई है।

हाल ही में चीनी वेबसाइट पर Weibo पर एक यूजर ने मार्च में लॉन्च होने वाले Huawei P40 Pro स्मार्टफोन की लाइव इमेज शेयर कर दी है। इमेज से पता चलता है कि फोन में फुल स्क्रीन दी गई है। साथ ही इसमें ड्यूल पंच-होल फ्रंट कैमरा सेटअप भी देखने को मिल रहा है। इतना ही नही बल्कि अब  IndiaShopps ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर Huawei P40 Pro की इमेज साझा की है। इस इमेज में फ्रंट डिस्प्ले स्पष्ट तौर पर नजर आ रहा है। साथ ही फोन की सेटिंग्स ओपन है और इसमें ब्लूटूथ और वाई-फाई जैसे फीचर्स नजर आ रहे है।

अभी तक की लीक्स व खबरों के मुताबिक तो Huawei P40 Pro में 6.5 या 6.7 इंच एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है। साथ ही आपको बता दें कि यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर बेस्ड होगा। साथ ही इसे Huawei Kirin 990 5G चिपसेट पर पेश किए जाने की संभावना है। इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध होने की भी संभावना है। वहीं फोन में फोटोग्राफी के लिए Huawei P40 Pro में पेंटा कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें यूजर्स को 5X और 10X जूम फीचर उपलब्ध हो सकते है। साथ ही फोन में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ पांच रियर कैमरा दिए जा सकते हैं। यानि यूजर्स को इसमें फोटोग्राफी का शानदार व मजेदार अनुभव मिलेगा। अगर बात करें इसके वेरिएंट की तो कंपनी फोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। इसमें 12जीबी रैम और 512जीबी इंटरनल स्टोरेज यूजर्स को उपलब्ध होगी।