हवल कॉन्सेप्ट एच की टीज़र इमेज हुई ज़ारी,देखें पहली झलक और जानें संभावित फीचर्स

खबरें अभी तक। चीन की ग्रेट वॉल मोटर्स कंपनी हवल ब्रांड के साथ अब भारत में एन्ट्री मारने की तैयारी में है। आगामी ऑटो एक्सपो 2020 में कंपनी अपने अलग-अलग मॉडल्स को शोकेस करने वाली है। जिनमें  ‘कॉन्सेप्ट एच’ का नाम भी शामिल होगा।हाल ही में कंपनी ने इसकी टीजर जारी किया है।

बता दें कि कॉन्सेप्ट एच एक एसयूवी होगी।वहीं कयास लगाए जा रहे है कि यह कॉम्पैक्ट एसयूवी हो सकती है। यह हवल ब्रांड का नया कॉन्सेप्ट मॉडल है जिसे ऑटो एक्सपो में शोकेस किए जाने की खबर सामने आई है। वहीं हाल ही में जारी हुई कॉन्सेप्ट एच की टीज़र इमेज पर गौर फरमाए तो इसके फ्रंट में एलईडी हेडलैंप्स और बड़ी साइज़ की मैश ग्रिल दिखाई दे रही है। इसके बंपर और एयर वेंट का डिजाइन भी बिल्कुल नया नजर आ रहा है। इसका डिजाइन इतना एटरेक्टिव है कि आपको देखकर यह पहली नजर में पसंद आ सकती है। कार पर ब्लू कलर का लोगो दिया गया है, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह ऑल-इलेक्ट्रिक कार होगी।

वहीं ऑटो एक्सपो 2020 के दौरान ग्रेट वॉल मोटर्स द्वारा शोकेस किए जाने वाले मॉडल्स में हवल ब्रांड की एफ7 (मिड-साइज़ एसयूवी) और बॉडी ऑन फ्रेम पर बेस्ड एच9 प्रीमियम एसयूवी (फुल-साइज़) भी शामिल है। साथ ही कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल ओरा आर1 कॉम्पैक्ट ईवी को भी पेश करेगी। वहीं कॉन्सेप्ट एच मॉडल के साथ ही एक्सपो में जीडब्लूएम कॉन्सेप्ट विज़न 2025 से भी पर्दा उठाया जाएगा। जीडब्लूएम कॉन्सेप्ट विज़न 2025 मॉडल के जरिए नई टेक्नोलॉजी से लैस फीचर्स को डिस्प्ले किया जाना है। इसमें फेशियल रिकग्निशन फीचर्स भी एड किया जाएगा यानी कार के कई फीचर्स आपके फेस को देखकर काम करेंगे। इसकी पूरी विंडस्क्रीन हेड-अप डिस्प्ले का काम करने वाली है। जिसके फलस्वरूप आपको इंफोटेनमेंट सिस्टम के फंक्शन विंडस्क्रीन पर दिखाई देंगे।

बता दें कि भारतीय बाजार में जीडब्लूएम ब्रांड 2021 तक दस्तक देगा। वैसे  इससे पहले कंपनी अपने मॉडल्स को ऑटो एक्सपो 2020 के दौरान शोकेस करने वाली है। ग्रेट वॉल मोटर्स यहां शेवरले के महाराष्ट्र के तालेगांव स्थित प्लांट को खरीदने का प्लान बना रही है। जिसको लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ग्रेट वॉल मोटर्स का पहला प्रोडक्ट यानी हवल कॉन्सेप्ट एच का प्रोडक्शन मॉडल 2021 की पहली तिमाही तक लॉन्च कर सकती है।