चचेरे भाई की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या, शराब पीने को लेकर हुआ था झगड़ा

खबरें अभी तक। चरखी दादरी जिला के गांव पिचोपा खुर्द में एक युवक ने अपने ही चचेरे भाई की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को खुर्द-बुर्द करने के दौरान मृतक का पिता मौके पर आने से आरोपी फरार हो गया। बाढड़ा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और इस संबंध में हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल गांव पिचोपा खुर्द निवासी 24 वर्षीय सुमित अपने ताऊ के लड़के के साथ बीती रात खेतों में बने कमरे में शराब पी रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े में ताऊ के लड़के वेदपाल ने सुमित पर पत्थर से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। हमले में सुमित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जब आरोपी शव को खेतों में घसीटकर ले जा रहा था, तो इसी दौरान मृतक का पिता खेत में पहुंच गया। जिसको देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर बाढड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया।

मृतक के परिजनों के अनुसार सुमित की हत्या कर शव को खुर्द-बुर्द करने का प्रयास किया जा रहा था। वहीं एसएचओ बीर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के पिता की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।