सिरसा पुलिस ने दो लोगों को 1 लाख रुपये के नकली नोटों के साथ किया काबू

ख़बरें अभी तक। सिरसा पुलिस ने दो लोगों को 1 लाख रुपये के नकली नोटों के साथ गिरफ्तार किया है,पकड़े गए दोनों युवकों में 1 सिरसा का रहने वाला है तो दूसरा पंजाब के मानसा ज़िले के झुनीर का रहने वाला है, पुलिस पूछताछ में ये सामने आया है कि दोनों आरोपी प्रिंटर से नोट तैयार करते थे।

डीएसपी आर्यन चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों से 168 नोट 500-500 के बरामद हुए है तो वहीं 8 नोट 2000-2000 के बरामद हुए है। फ़िलहाल दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जायेगा।

डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि पुलिस को सीक्रेट इनफार्मेशन मिली थी जिसके आधार पर दोनों आरोपियों को बेगू रोड पर बनी गत्ता फैक्ट्री के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों में बलजीत जो कि सिरसा के कीर्ति नगर का रहने वाला है वो कारपेंटर का काम करता है वहीं दूसरा आरोपी बब्बू मानसा ज़िले के झुनीर का रहने वाला है।

डीएसपी ने बताया कि अभी तक की जांच में ये सामने आया है कि दोनों कई महीनो से ये काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि फ़िलहाल आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जायेगा जिसके बाद रिमांड हासिल कर आगामी पूछताछ की जाएगी।