फिल्म बागी-3 का एक पोस्टर आया सामने,टाइगर दिखें मशीन गन लेकर खड़े हुए

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म बागी-3 का एक और पोस्टर रिलीज हो गया है। ये पोस्टर काफी अच्छा व इंटरेस्टिंग लग रहा है। पोस्टर से मालूम हो रहा है कि फिल्म में एक्शन से भरपूर होगी। एक्शन से भरपूर इस फिल्म की लंबी समय से शूटिंग चल रही है। वहीं फिल्म के कई सीन भारत से बाहर भी शूट किए गए हैं।

पोस्टर में टाइगर श्रॉफ एक मशीन गन लेकर खड़े हैं। वहीं पोस्टर में एक वॉर सिचुएशन क्रिएट करने के लिहाज से एक गन टैंक भी खड़ा है, जो बताता है कि यह किसी वॉर का सीन है। बता दें कि फिल्म में एक लंबी लड़ाई देखने को मिलेगी। एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ फिल्म में काफी एक्शन करते नजर आने वाले है। जो उनके पोस्टर और पहले सामने आई शूटिंग की तस्वीरों से मालूम भी हो रहा है।

पोस्टर में लिखा है- ‘दिस टाइम, ही इज अप अगेंस्ट द नेशन’ यानी ‘इस बार वो पूरे देश के खिलाफ है।’ साथ ही पोस्टर में हेलीकॉप्टर, टैंक, धमाके दिखाए गए हैं। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 6 दिसंबर को रिलीज होना है और फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं।

साथ ही फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी दिखाई देंगे। जिसमें रितेश पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक फिल्म में जैकी श्रॉफ भी दिखाई नजर आएंगे। साथ ही खास बात ये है कि फिल्म में वो टाइगर के पिता के किरदार में ही दिखाई देंगे। यह फिल्म बागी फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इससे पहले इसकी दो फिल्में आ चुकी है।