शकीरा ने सुपरबॉउल के हाफटाइम में अपनी परफॉर्मेंस से जीता फैंस का दिल,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

खबरें अभी तक। शकीरा का बचपन का सपना आखिरकार अपने बर्थडे पर पूरा हो ही गया,जी हां मियामी के हार्ड रॉक स्टेडियम में शकीरा और जेनिफर लोपेज ने दर्शकों के सामने एक साथ अपनी डांस परफॉर्मेंस दी है। इनके डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। दर्शकों के बीच शकीरा के डांस को काफी पसंद किया जा रहा है। सुपरबॉउल के हाफटाइम में किया गया शकीरा के बेली डांस ने खूब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।वहीं शकीरा और जेनिफर लोपेज को सिंगिंग के साथ-साथ अपने शानदार डांस के लिए भी मशहूर है।

सुपरबाउल के हाफटाइम में शकीरा ने 65,000 के दर्शकों के सामने ‘शी वुल्फ’ और ‘व्हेयरेवर, ‘व्हेनएवर’ पर जबरदस्त परफॉर्मेंस से तहलका मचा दिया है। इसके बाद ‘आइ लाइक इट’ और ‘हिप्स डोंट लाइ’ पर भी शकीरा ने परफॉर्मेंस दी। शकीरा ने अपने सुपरहिट सॉन्ग “वाका वाका” पर भी परफॉर्मेंस कर फैंस का दिल जीत लिया। जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया। बता दें कि इस गाने को 2010 के फुटबॉल विश्व कप के लिए लिखा गया था।

इस कड़ी में लेडी गागा ने शकीरा और जेनिफर लोपेज के इस डांस की खूब तारीफ की। लेडी गागा ने ट्वीट करते हुए दोनों के प्रदर्शन को अविश्वसनीय बताया है। लेडी गागा ने ट्वीट कर कहा कि उनके परफॉर्मेंस को उन्होंने पूरी तरह एंजॉय किया है। बता दें कि 2017 में सुपरबाउल के हाफटाइम में लेडी गागा ने डांस परफॉर्म किया था।