इस डायरेक्टर ने दी अक्षय को चुनौती, Periods पर बनी पहली फ‍िल्‍म नहीं है PadMan

खबरें अभी तक। बॉलीवुड सुपरस्‍टार अक्षय कुमार इस समय अपनी सामाज‍िक व‍िषयों पर फ‍िल्‍म बना रहे हैं. वो मह‍िलाओं को होने वाले पीर‍ियड्स और सेनेटरी पैड्स के प्रत‍ि जागरूकता को लेकर पैडमैन लेकर आए हैं. अक्षय कुमार पैड्स को लेकर लोगों को खुलकर बात करने की सलाह दे रहे हैं और दावा कर रहे हैं पीर‍ियड्स जैसे व‍िषय पर बनी पहली फ‍िल्‍म है पैडमैन. अक्षय के इस दावे को 16 जून 2017 को र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म फुल्‍लू के डायरेक्‍टर अभ‍िषेक सक्‍सेना ने चुनौती दी है.

डायरेक्‍टर अभ‍िषेक सक्‍सेना ने बताया क‍ि फुल्‍लू सेनेटरी नैपक‍िन और पीर‍ियड्स पर बनी फ‍िल्‍म है, न क‍ि पैडमैन. अक्षय कुमार का ये दावा झूठा है अक्षय और पैडमैन के डायरेक्‍टर आर बाल्‍की अपनी फ‍िल्‍म को प्रमोट करने के ल‍िए ऐसे दावे का इस्‍तेमाल कर रहे हैं.

अभ‍िषेक सक्‍सेना ने बताया क‍ि फुल्‍लू न केवल पैडमैन से पहले बनकर तैयार हुई, बल्‍क‍ि फुल्‍लू का रज‍िस्‍टेशन भी पैडमैन से काफी पहले 2015 में हुआ था. उन्‍होंने साफ कहा क‍ि अक्षय कुमार सह‍ित बॉलीवुड के सभी लोग फुल्‍लू के बारे में जानते हैं, हमने इस फ‍िल्‍म को 200 से ज्‍यादा स्‍क्रीन पर देशभर में र‍िलीज क‍िया था, बावजूद इसके फुल्‍लू के बारे में अक्षय कुमार और आर बाल्‍की अंजान बने हुए हैं.