मंडी: खुशबू के दरिदों (सास व पति) को अदालत से मिली जमानत

ख़बरें अभी तक। मंडी जिला में विवाहिता से मारपीट व वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। बुधवार को आरोपी सास व पति को पुलिस ने मंडी स्थित कोर्ट नंबर दो में पेश किया। जहां पुलिस ने आरोपियों की पुलिस रिमांड की मांग की, लेकिन अदालत ने दोनों आरोपियों सशर्त 50-50 हजार रूपये के मुचलके पर जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए।

हालांकि दोनों आरोपी पुलिस जांच में अपना सहयोग देंगे। बता दें कि मंडी जिला के थलौट निवासी खुशबू की 26 जनवरी 2019 को पनारसा निवासी चिरंजी के साथ शादी हुई थी। खुशबू का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। कई बार मामला थाना तक भी पहुंचा, लेकिन समझौता हो गया। 26 जनवरी 2020 को शादी की पहली सालगिरह वाले दिन पति चिरंजी व उसकी मां इंद्रा देवी ने क्रूरता से सारी हदें पार कर दी औj हाथ व पांव बांध कर बेहरमी से पिटाई की।

जैसे कैसे खुशबू इस घटना के बाद 27 जनवरी को अपने मायके पहुंची और आपबीती भी सुनाई। इसके बाद मायका पक्ष ने बेहरमी से की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में डालकर इंसाफ की गुहार लगाई। इसके साथ ही औट थाना में जाकर शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। औट पुलिस थाना ने त्वरित कार्रवाई अमल पर लाते हुए दोनों आरोपियो को गिरफ्तार किया।

हालांकि आज कोर्ट ने दोनों को जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए हैं। सोशल मीडिया में आग की तरह फैले इस मामले में सरकार भी हरकत में है। इस संबंध में पुलिस थाना औट के एसएचओ ललित महंत ने बताया कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से उन्हें जमानत पर रिहा किया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द मामले का चालान तैयार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।