बिग बॉस 13 कनेक्शन वीक में हिमांशी खुराना ने की शहनाज गिल की तारीफ

ख़बरें अभी तक। बिग बॉस 13 (BiggBoss13) में घरवालों के लिए कनेक्शन वीक आया जिसमें आसिम की कनेक्शन हिमांशी खुराना, रश्मि देसाई की कनेक्शन देबोलिना भट्टाचार्य और माहिरा शर्मा के कनेक्शन बनकर उनके भाई आकाश शर्मा घर में आए, वहीं आज शो में आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह घर में पहुंचेगी। वहीं कल के शो में जब हिमांशी ने घर में एंट्री की तो उनकी एंट्री से शहनाज गिल भी काफी खुश नजर आई।

गौरतलब है कि पिछली बार जब हिमांशी की घर में एंट्री हुई थी तब शहनाज गिल (Shahnaz Gill) ने काफी ड्रामे किए थे और हिमांशी खुराना ने भी घर में रहते हुए शहनाज को इग्नोर किया था। लेकिन मंगलवार के एपिसोड में हिमांशी और शहनाज की दोस्ती पहली बार दर्शकों के सामने आई, हालांकि घर के बाहर भी हिमांशी शहनाज गिल को लगातार सपोर्ट कर रही है। वहीं शहनाज और हिमांशी की मंगलवार को हुई मुलाकात के बाद पता चलता है कि दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक हो गया है।

बता दें कि घर में एंट्री लेने से पहले हिमांशी खुराना से पूछा गया था कि वो आसिम को छोड़कर किसे कैप्टन के रुप में देखना चाहती है तो उन्होंने शहनाज गिल का नाम लिया और कहा हिमांशी खुराना ने कहा जब मैं घर पर थी तो मेरा शहनाज के साथ आमना-सामना नहीं हुआ था, मैंने जब बाहर जाकर As a viewer देखा तो मुझे शहनाज के साथ एक अलग सा कनेक्शन फिल हुआ जो हम पर्सनल रीजन की वजह से नहीं बना पाएं और गेम के अनुसार भी मुझे शहनाज बहुत ही ज्यादा फेयर और genuine लगती है।

हिमांशी की ये बातें शहनाज काफी ध्यान से सुन रही थी और वह हिमांशी के मुंह से अपनी तारिफ सुनकर बेहद खुश भी थी। वहीं घर के अंदर आने के बाद हिमांशी ने शहनाज को गले मिलकर बर्थडे विश किया और सलाह दी कि वो एक बेहतर टीम डिर्जव करती है। वहीं हिमांशी ने पुरानी लड़ाई को लेकर भी जिक्र किया। अब देखना होगा कि घर से बाहर निकलने के बाद हिमांशी और शहनाज गिल की दोस्ती कितनी उभरती है।