बिग बॉस 13 के कनेक्शन वीक में माहिरा के भाई की हुई एंट्री, जिसके बाद पारस ने माहिरा के भाई से मांगी माफी

ख़बरें अभी तक। बिग बॉस 13 (BiggBoss13) में घरवालों के लिए कोई ना कोई उनका कनेक्शन बन के आ रहा है, बिते दिन रश्मि के लिए उनका कनेक्शन बनकर देबोलिना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) घर में आई जिसके बाद रश्मि देसाई (Rashami Desai) काफी खुश नजर आई। वहीं आसिम रियाज (Asim Riaz ) के लिए उनका कनेक्शन बनकर पंजाब की सिंगर और मॉडल साथ ही बिग-बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हिंमाशी खुराना (Himanshi Khurana) आई।

जिसके बाद सभी घरवाले आसिम को छेड़ने लग गए। आसिम हिमांशी को देखकर काफी खुश नजर आए जिसके बाद आसिम ने हिमांशी को शादी के लिए भी प्रपोज किया और आसिम हिमांशी को आई लव यू बोलते हुए थक नहीं रहे थे। उनके आई लव यू जवाब भी हिमांशी ने बड़े ही बेहतर ढंग से दिया। आसिम द्वारा बार-बार आई लव यू का जवाब मांगने के बाद हिमांशी ने कहा हां मैं भी तुमसे प्यार करती हूँ लेकिन जैसे दोस्ती के लिए समय लगा वैसे ही मुझे इस रिश्ते के लिए भी समय चाहिए।

वहीं घर में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के भाई आकाश शर्मा (Akash Sharma) भी आए। माहिरा शर्मा के भाई आकाश अपनी बहन को सपोर्ट करने आए थे। लेकिन आकाश पारस छाबड़ा से नाराज दिखे. जिसके बाद पारस ने उनसे माफी मांगी। माफी मांगने का कारण था कि पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा के भाई को मस्ती मजाक में नल्ला कहा था। पारस का ये मजाक माहिरा को बिल्कुल पसंद नहीं आया था। माहिरा ने तुरंत इस बात पर रिएक्ट किया था।

माहिरा-पारस की तीखी बहसबाजी भी हुई थी। यही बात माहिरा के भाई आकाश को भी बुरी लगी है। उन्होंने पारस से साफ कहा कि उन्हें उनकी ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। आकाश ने कहा कि वे उन्हें जानते नहीं हैं तो फिर क्यों उन्होंने ऐसे बात की। इसके बाद पारस ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने मजाक में ऐसा कहा था। वे सीरियस नहीं थे। न ही उनका किसी को दुख पहुंचाने का कोई मकसद था। फिर पारस ने माहिरा के भाई से माफी मांगी और उनके गले लगे।