जल्द ही एयरफोर्स पायलट की भूमिका में नजर आएंगी कंगना,खुद किया खुलासा

खबरें अभी तक। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अब जल्द ही अपने फैंस को पायलट की भूमिका में नजर आने वाली है। जी हां, रॉनी स्क्रूवाला की अपकमिंग फिल्म तेजस में एयरफोर्स पायलट के रोल में दिखेगी। बता दें कि एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी दी है। एक इंटरव्यू के दौरान कगंना ने कहा कि उन्हें बचपन से ही फोर्स फोर्स से लगाव था। वह हमेशा से ही एक फौजी का किरदार निभाना की इच्छूक थी। वहीं उन्होंने कुछ समय पहले ही यह फिल्म साइन की है। फिल्म की शूटिंग जुलाई में की जाएगी। इसके लिए कंगना ट्रेनिंग को ट्रेनिंग भी लेनी होगी। डायरेक्टर कंगना को ट्रेन करने के लिए प्रोफेशनल ट्रेनर को हायर किया जाएगा।

साथ ही कगंना ने कहा कि लोगों को अब जानना चाहिए कि आर्म्ड फोर्स में वुमेन्स का कितना बड़ा योगदान होता है। रॉनी स्क्रूवाला संग काम करने को लेकर कंगना काफी खुश हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म पंगा 24 जनवरी यानि आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिव्यू भी अच्छा मिल रहा है। फिल्म में कंगना के अलावा जस्सी गिल और नीना गुप्ता भी अहम भूमिका में हैं। मूवी को अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारें में बताए तो फिल्म धाकड़ में नजर आने वाली है। वहीं धाकड़ का टीजर वीडियो रिलीज हो चुका है। टीजर फैंस को बहुत पसंद भी आया है