एटलस साइकिल के मालिक की पत्नी ने की आत्महत्या, लिखा- मुझे अपने आप पर बहुत शर्म आ रही है !

ख़बरें अभी तक। नई दिल्ली में एटलस साइकिल के मालिक की पत्नी ने बीते मंगलवार को अपने घर पर ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जो कि महिला ने आत्महत्या करने से पहले छोड़ा था। इस सुसाइड नोट में महिला ने अपनी मौत के लिए किसी भी व्यक्ति को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

बता दें कि एटलस साइकिल के मालिक संजय कपूर की पत्नी नताशा कपूर ने मंगलवार को लुटियंस दिल्ली में अपने औरंगज़ेब लेन के आवास पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। नताशा की मौत के बाद पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। इस सुसाइड नोट में लिखा था कि  ‘मैं अपनी जिंदगी खुद खत्म कर रही हूं। कोई भी व्यक्ति इसके लिए जिम्मेदार नहीं है।

मैंने कुछ ऐसा किया है, जो नहीं करना चाहिए था। मुझे अपने आप पर बहुत शर्म आ रही है। मैं आप सभी से प्यार करती हूं, संजय, मेरी बेटी और मेरा बेटा.” लव यू ऑल’। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट में महिला ने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी भी व्यक्ति को नहीं ठहराया है। लेकिन महिला ने आत्महत्या क्यों की,  इसके पीछे क्या वजह रही ? अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।