फिल्म ‘मलंग’ का गाना ‘हमराह’ हुआ रिलीज,आदित्य और दिशा की सिजलिंग केमिस्ट्री है वाकई बेहद जबरदस्त

खबरें अभी तक। फिल्म ‘मलंग’ 7 फरवरी 2020 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जिसके तहत मेकर्स ने इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। अब हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का गाना ‘हमराह’ भी आज रिलीज कर दिया है।

अगर बात की जाए गाने में फिल्माए गए सीन्स की तो इसमें दिशा और आदित्य स्काई डाइविंग, सब विंग, वाटर काइटसर्फिंग, राइडिंग क्वाडबाइक्स जैसी कई एडवेंचर करते नजर आ रहे है। गाने में  जहां एक तरफ मस्ती तो दूसरी तरफ कुछ इमोशनल सीन भी एड किए गए हैं। अगर बात करें गानें के स्टोरी प्वॉइंट की तो गाने में यह दिखाया गया है कि आदित्य ऊंचाई से डरते हैं लेकिन दिशा धीरे-धीरे उनके डर को काबू करना सिखा देती हैं। गाने में एक बार फिर से आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ‘हमराह’ गाने को सचेत टंडन ने गाया है। वहीं इसके बोल कुनाल वर्मा ने लिखें है।

बता दें कि फिल्म में दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर के साथ-साथ अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी ने फिल्म निर्मित की है।