मां को पसंद नहीं आया बेटे का हेयर स्टाईल, दुखी होकर बेटे ने लगा ली फांसी

ख़बरें अभी तक। उसकी मां ने उसके हेयर स्टाईल के लिए उसे डांट- फटकार लगाई तो उसने मौत को ही गले लगा लिया। बेटा मां से मिलने के लिए घर पहुंचा था। मां- बेटे की मुलाकात हुई, तो मां की नजर बेटे के हेयर स्टाईल पर पड़ी। जिसके बाद मां ने बेटे को डांटा और उसके बाल कटवा दिए। लेकिन इसके बाद जो हुआ वह वाकई में बेहद खौफनाक था। मां ने यह सोचा भी ना था कि उसका लाडला उसकी इस डांट से इतना दुखी होगा। मामला चेन्नई का है। यहां मोहना नाम की महिला फिल्म सिटी में काम कर अपना गुजारा करती है।

जबकि उसका 17 वर्षीय बेटा कुंदरथूर में पढ़ाई करता था। बीते 14 जनवरी को पोंगल के मौके पर बेटा मां से मिलने के लिए घर पर आया था। इस दौरान बेटे के हेयर स्टाइल को लेकर मां  ने उसे डांट लगाई थी। इसी के चलते 19 जनवरी की सुबह मां बेटे को लेकर नाई की दुकान पहुंची और उसके बाल कटवा दिए। इसके बाद महिला काम करने के लिए चली गई। इस बीच बेटा घर पर अकेला था।

देर शाम तक महिला अपने काम से घर लौटी तो घर का नजारा हैरान करने वाला था। उन्होंने देखा कि उसका बेटा सीलिंग पर फांसी के फंदे से लटक रहा था। आनन- फानन में पड़ोसियों को सूचना दी और बेटे को फंदे से नीचे उतारा। लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी। युवक दम तोड़ चुका था। इस घटना के बाद मां का रो- रोकर बुरा हाल है। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।