यमुनानगर में दसवीं कक्षा की छात्रा ने किया सुसाइड, टेस्ट में आए थे कम नंबर

ख़बरें अभी तक। यमुनानगर के खुर्दी गांव स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। हालांकि शुरूआत में ही यह मामला दिसंबर टेस्ट में हुए पेपरों में नंबर कम आने को लेकर सामने आ रहा है लेकिन असल हक्कित क्या है इसको लेकर अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यमुनानगर के गांव खुर्दी की रहने वाली एक दसवीं कक्षा की छात्रा घर के अंदर ही फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली छात्रा के फंदे पर लटके देख परिजनों के होश उड़ गए हालांकि इस पूरे मामले में स्कूल की भूमिका पर भी स्वाल उठ रहे है। क्योंकि परिजनों की माने तो स्कूल में हुए दिसंबर टेस्ट में लड़की के नंबर कम आए थे, जिसको लेकर वह कुछ दिनों से काफी परेशान थी और ऐसे में लड़की ने यह सब कब और कैसे कर लिया इसके बारे में सोचा भी नहीं था।

हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। छात्रा का शव कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज कर इस मामले की कार्रवाई आरंभ कर दी है। वहीं अभी पुलिस इस मामले में 174 के तहत कार्रावाई कर रही है लेकिन पोस्टमार्टम आने के बाद ही पुलिस इस मामले में आगे की कार्रावाई आरंभ करेगी।