सारेगामा ने लॉन्च किए अपने कारवां इयरफोन,इन खास फीचर्स से है लैस

खबरें अभी तक। सारेगामा ने हाल ही में अपना नया कारवां इयरफोन – GX01 लॉन्च किया है। यह ईयरफोन 14.2mm के साउंड ड्राइवर, कारवां सिग्नेचर साउंड और जबरदस्त बेस के साथ उपलब्ध हैं। जिसके कारण बेहद क्लियर और हाई क्वालिटी साउंड मिलता है।

GX01 हाई फिडेलिटी साउंड को सपोर्टिव है। यह यूजर्स को फोन कॉल रिसीव करने में मदद करता है। वहीं इसमें लगा माइक्रोफोन क्लियर ऑडियो देने में सक्षम है। कंपनी ने इस इयरफोन को दो कलर्स ऑप्शन में उतारा है। जिसमें यह आपको दो कलर वेरिएंट ब्लैक और व्हाईट में मिलेगा।

इतना ही नही बल्कि नया GX01 तीन अलग–अलग साइज़ के इयरफोन के साथ आता है। जिससे आप अपनी जरूरत के हिसाब से यूज कर सकते हैं। कंपनी ने ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए इन्हें डिजाइन किया है। वहीं  आप इसे आसानी से मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य डिवाइस में लगाकर यूज कर सकते है। नए GX01 इयरफोन की कीमत 1,599 रुपए तय की गई है। ग्राहक इसे सारेगामा की वेबसाइट और आपके नजदीकी रिटेल आउटलेट्स से खरीद सकते है।

इबता दें कि इस लॉन्च के मौके पर सारेगामा इंडिया के प्रबंध निदेशक, विक्रम मेहरा ने कहा, हम पूरी तरह से एक नई खुदरा श्रेणी में कदम रखने के लिए खुश हैं, यह एक बेहतरीन ब्रांड विस्तार होगा, और इससे कारवां ब्रांड को यूथ के लिए प्रासंगिक बनने का मौका मिलेगा। इस इयरफोन को कारवां के मौजूदा 32 हजार मजबूत रिटेल नेटवर्क से खरीदा जा सकेगा।

साथ ही बता दें कि कंपनी ने GX01 इयरफोन को खासतौर पर म्यूजिक सुनने के लिए ही डिजाइन किया है। इसे इस तरह से डिजाइन किया है ताकि ज्यादा देर तक इसका इस्तेमाल किया जा सके। यह 3.5mm जेक के साथ आता है, यानी यह हर उस मोबाइल फोन के साथ आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है जो 3.5mm हेडफोन जेक के साथ आता है।