नेशनल हाईवे पर कार और बस की टक्कर, हादसे में महिला को मिली दर्दनाक मौत

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले, सुंदरनगर में नेशनल हाईवे 21 पर सलापड़ के समीप एचआरटीसी बस और एक अल्टो कार के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार सुंदरनगर से बिलासपुर की ओर आ रही एचआरटीसी बस और एक आल्टो कार में सलापड पेट्रोल पंप के समीप जोरदार टक्कर हो गई।

जिसमे मौके पर कार सवार महिला की मौत व दो अन्य लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे है। जानकारी के मुताबिक बस-कार की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार टक्कर के बाद सड़क के दूसरी तरफ नाली में जाकर रुकी और बस भी दुर्घटनास्थल से 50 से 100 मीटर आगे जाकर रुकी है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेजा।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा दिया है। मृतक महिला की पहचान रंजू गुप्ता (55) सुंदरनगर के रूप में हुई है। वहीं मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि बस और कार की टक्कर में एक महिला की मौत हुई है। मृतक महिला का सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है। मामले की जांच की जा रही है।