बिग-बॉस कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली का अक्षय कुमार के साथ रोमांस का वीडियो हो रहा वायरल

ख़बरें अभी तक।‘बिग बॉस 13’ इन दिनों लड़ाई-झगड़ों का माहौल चल रहा है। जहां एक तरफ फैमली विकैंड में घर वालों से उनके परिवार वाले मिलने आए वहीं दूसरी तरफ मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच एक बार फिर हाथापाई देखने को मिली। सलमान खान ने इन दोनों को लड़ाई ना करने की सलाह दी थी लेकिन इसके बाद भी दोनों की लड़ाईयां रुक नहीं रही है। जिसको लेकर बिग-बॉस ने मधुरिमा तुली और विशाल को जेल में बंद कर दिया है।

वहीं इन दिनों मधुरिमा तुली का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती हुई दिख रही है। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बेबी’ में स्क्रीन शेयर की थी। इस फिल्म में वो उनकी लव इंटरेस्ट के तौर पर दिखी थीं। इसी फिल्म से मधुरिमा और अक्षय के रोमांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो इस फिल्म के एक रोमाटिंक गाने का है। बेबी के इस गाने में मधुरिमा, अक्षय के साथ रोमांस करती दिखी थीं।

इस फिल्म में उनका किरदार कुछ खास नहीं था लेकिन अब जब वो बिग बॉस में आई हैं, तब उनका ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मधुरिमा के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल सकी है। लेकिन अब लगता है कि उन्हें बिग बॉस से एक नई शुरुआत मिल सकती है। मधुरिमा तुली मॉडलिंग से एक्टिंग में उतरी थी, उन्होंने एक तेलुगु फिल्म से डेब्यू किया था. उन्होंने टीवी सीरियल्स भी किए है। इसके अलावा मधुरिमा कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई हैं।

मधुरिमा कई विज्ञापनों में भी दिखाई दी हैं। मधुरिमा की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने बेबी के अलावा ‘बचना ऐ हसीनों’, ‘हमारी अधूरी कहानी’ और ‘नाम शबाना’ जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने ‘रंग बदलती ओढ़नी’, ‘कस्तूरी’, ‘परिचय’, ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे टीवी शोज में भी काम किया है. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा शोहरत मिली थी 2017 में आए शो ‘चंद्रकांता’ से। इस टीवी शो में विशाल भी अहम रोल में दिखाई दिए थे।