पीएम मोदी 20 जनवरी को दूसरी बार विद्यार्थियों से करेंगे परीक्षा पर चर्चा

खबरें अभी तक। प्रधानमंत्री मोदी 20 जनवरी को दूसरी बार छात्रों से परीक्षा पे चर्चा करेंगे। इसके लिए हरियाणा से एकमात्र करनाल के निगदू राजकीय उच्च विद्यालय की छात्रा खुशबु का चयन किया गया है।  मानव संसाधन मंत्रालय दिल्ली की ओर से खुशबु को इसके लिए निमंत्रण भी आया है। वह अपने कुछ अध्यापकों के साथ इस दिन पीएम मोदी से परीक्षा को लेकर अपने मन की बात करेगी। खुशबु ने कहा की उसने कुछ दिन पूर्व सरकार की वेबसाईट पर ऑनलाइन आवेदन किया था , हालाँकि उसे उम्मीद नहीं थी की उसका नंबर आएगा लेकिन जब उसे दिल्ली से कॉल आया तो उसे अचानक विश्वाश नहीं हुआ।

अब वह इसको लेकर बहुत उत्साहित है और इसकी तैयारी में लगी हुई है की वह उनसे किस प्रकार और क्या सवाल करेगी। खुशबु ने कहा की विद्यार्थियों को सबसे पहले अपने मन से परीक्षा का डर दूर भगाना चाहिए और बिना बोझ के इसे सरलता से करना चाहिए। उसने बताया की वह चाहती है मोदी जी छात्रों के लिए कुछ ऐसा करें की जिससे सभी को आसानी हो और उनका डर दूर हो।

गौरतलब है की 20 जनवरी को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में पीएम मोदी हाईस्कूल व कालेज जाने वाले छात्रों से संवाद करेंगे। इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया जायेगा। इसमें चयनित छात्रों को प्रधानमंत्री मोदी से पढ़ाई को लेकर प्रश्न पूछने की अनुमति होगी।