JNU में जिन्ना वाली आजादी के लगे नारे, अनिल विज ने दी प्रतिक्रिया

खबरें अभी तक। JNU में एक बार फिर आजादी के नारे लगे तो देशभर की सियासत इस कड़ाके की ठंड में फिर गरमा गई। जहाँ JNU में जिन्ना वाली आजादी लेने के नारे लगे वहीँ अब मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आजादी मांगने वालों पर तीखा पलटवार किया है। अनिल विज ने कहा कि जिन्हें जिन्ना वाली आजादी चाहिए उनके वो बॉर्डर खुलवा देंगे और ऐसे लोग पाकिस्तान चले जाएँ क्योंकि वहां जिन्ना वाली आजादी है इसमें शोर मचाने की कोई जरूरत नहीं है।

वहीं BHU पहुंची प्रियंका गाँधी की बयानबाजी पर भी हरियाणा के गृह मंत्री ने पलटवार किया। अनिल विज ने प्रियंका गाँधी के साथ साथ राहुल गाँधी को भी आड़े हाथों लिया। अनिल विज ने कहा कि ये छात्रों की आवाज उठाने की बात कर रहे हैं लेकिन इनके आवाज उठाने से ही ये सब हो रहा है। विज ने यहाँ नसीहत देते हुए कहा कि छात्रों को छात्र राजनीति तक रहकर पढ़ने दिया जाये। विज ने प्रियंका गाँधी और राहुल गाँधी पर पलटवार करते हुए कहा कि ये अपने राजनीतिक फायदे के लिए छात्रों का इस्तेमाल कर रहे हैं और ये लोग देश का माहौल भी खराब करके रखना चाहते हैं।

आगामी बजट को राहुल गाँधी ने सूट बूट वाला बजट बताया है। जिसके बाद आज अनिल विज ने राहुल गाँधी पर करारा तंज कसा है। अनिल विज ने कहा कि जिन्हें बजट के स्पेलिंग भी नहीं आते वो बजट की बात कर रहे हैं। विज ने कहा कि अभी बजट के कोई आंकड़े सामने नहीं आये हैं न ही प्री बजट की बात हुई है तो बिना किसी जानकारी के बयानबाजी की जा रही है।