गुरुग्राम में युवती के साथ गैंगरेप, आरोपियों को किया मौके से गिरफ्तार

खबरें अभी तक। साइबर सिटी के पॉश एमजी रोड इलाके से 32 वर्षीय युवती को लिफ़्ट दे कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. दरअसल पुलिस को दी गयी शिकायत में युवती द्वारा यह आरोप लगाया गया कि बुधवार को वो एमजी रोड पर दिल्ली जाने के लिए व्हीकल का इंतज़ार कर रही थी, तभी गाड़ी सवार तीन युवक वहाँ आये और उसे दिल्ली छोड़ने की बात कह सिटी के वजीराबाद इलाके में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला. बहरहाल युवती की शिकायत पर पुलिस ने तीनों युवकों को मौके से गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया.

वहीं इस मामले में पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी प्रदीप,शाम और मोहनलाल को कल वजीराबाद इलाके से गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस की माने तो प्रदीप व शाम ने युवती के साथ गैंगरेप जबकि मोहनलाल ने दुष्कर्म की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है. तीन में से दो भिवानी जबकि एक जींद का रहने वाला है और तीनों युवक गुरुग्राम में किसी प्राईवेट कंपनी में नौकरी करते है. एसीपी क्राइम की माने तो आरोपियों के खिलाफ 354 B,376 D,506 ,के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को आज जिला अदालत में पेश किया गया जहाँ से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

वहीं साइबर सिटी में बढ़ते दुष्कर्म और छेड़छाड़ के मामले ने एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है