दिल्ली में होने वोले चुनाव को लेकर हरियाणा में भी सरगर्मियां हुई तेज

खबरें अभी तक।  दिल्ली में अगले महीने होने वाले चुनाव को लेकर हरियाणा में भी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. नई नवेली जननायक जनता पार्टी हरियाणा में हाथ आजमाने के बाद अब दिल्ली के दंगल में उतरने को बेताब है. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला साफ कर चुके हैं कि पार्टी ज्यादा से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. लेकिन ये साफ नहीं है कि वो बीजेपी के साथ चुनावी रण में उतरेगी या नहीं. इसके लिए जेजेपी 11 और 12 जनवरी को दिल्ली में एक अहम बैठक करेगी जिसमें साफ होगा कि पार्टी कितनी सीटों पर किस्मत आजमाएगी और बीजेपी उसके सहयोगी पार्टी होगी या नहीं..डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को विश्वास है कि पार्टी दिल्ली में जीत का स्वाद जरुर चखेगी.

दिल्ली के दंगल में दहाड़ने के लिए हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा तैयार है. पूर्व सीएम ने दिल्ली के चुनाव में मुकाबले को तिकोणीय बताया है. लेकिन असल मुकाबला जो दो पार्टियों के बीच रहेगा.

दिल्ली के चुनाव में कोई भी पार्टी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती..जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी फिर से सत्ता में आने को बेताब है तो वहीं कांग्रेस भी हार का सूखा खत्म करना चाहती है..बीजेपी नए जोश के साथ दिल्ली के रण को फतह करना चाहती है…लेकिन जननायक जनता पार्टी अभी तक ये साफ नहीं कर पाई कि पार्टी कितनी सीटों पर उम्मीदवार उतारे..लेकिन जो भी हो दिल्ली का दंगल इस बार भी दिलचस्प होने वाला है. 11 फरवरी के नतीजों से साफ होगा कि जनता किसे सेवा का मौका देती है।