Cat S32 Rugged फोन हुआ लॉन्च,इस प्रोसेसर से है लैस

खबरें अभी तक। स्मार्टफोन मेकर कंपनी कैट ने हाल ही में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो यानि सीईएस 2020 (CES 2020) में एस32 Rugged स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। लोगों को इस डिवाइस में पावरफुल प्रोसेसर और लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 का सपोर्ट दिया जा रहा है। वहीं इस फोन को आईपी68 का सर्टिफिकेशन भी दिया गया है। इतना ही नही बल्कि कंपनी ने इस फोन को लेकर यह दावा किया है कि यह डिवाइस पानी की छीटों से लेकर खराब मौसम तक को आसानी से झेलने में सक्षम होगा। वहीं  कंपनी ने इस फोन की भारत सहित अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है। चलिए जानते है कैट सी32 Rugged स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन…

बता दें कि कंपनी ने इस फोन की कीमत 299 यूरो (करीब 24,000 रुपये) रखी है। सूत्रों के मुताबिक कंपनी इस फोन को जल्द ही ग्राहकों के लिए आधिकारिक स्टोर और रिटेल स्टोर पर उपलब्ध कराएगी।

साथ ही यूजर्स को इस डिवाइस में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले प्राप्त होगा।  जिसका रिजोल्यूशन 720 x 1440 पिक्सल है। कंपनी इस डिवाइस के साथ ड्रैगनटेल प्रो प्रोटेक्शन कवरदे रही है। वहीं इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो ए20 क्वाड-कोर चिपसेट के साथ तीन जीबी रैम का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्यरत है। कैमरे के बारें में कहे तो यूजर्स को इस फोन के बैक पैनल में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। इसके साथ ही यूजर्स इस फोन के पांच मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरे से शानदार सेल्फी क्लिक कर पाएंगे।

साथ ही कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, ब्लूटूथ, एनएफसी, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दे रही है। वहीं यूजर्स को इसमें 4,200 एमएएच की बैटरी दी गई है।