गुरुग्राम नगर निगम के जेई को अनिज विज ने किया सस्पेंड

खबरें अभी तक। सूबे के गृह मंत्री अनिज विज एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आए है । गुरुग्राम में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे अनिल विज ने गुरुग्राम नगर निगम के एक जेई को सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिए है । दरअसल गुरुग्राम नगर निगम के कई पार्षद गृह मंत्री अनिल विज से मिलने पहुंचे थे जहां पार्षदों ने जेई सुशांत यादव के खिलाफ नगर निगम की जमीन पर अवैध कब्जा कराने की शिकायत की जिसके बाद ये बड़ी कार्यवाही की गई है ।

गृह मंत्री अनिल विज की इस कार्यवाही के बाद जहां महकमे में हड़कंप है तो वहीं अनिल विज ने साफ कर दिया है की गुरुग्राम और फरीदाबाद के नगर निगम बेहद अहम है जहां होने वाली हलचल की गुंज चंडीगढ़ तक सुनाई देती है । जिसे देखते हुए दोनों ही नगर निगम में एक एक पैसे का ऑडिट कराया जा रहा है । गृह मंत्री के मुताबिक दोनों ही नगर निगम में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार बर्दास्त नही किया जाएगा ।

वहीं गृह मंत्री अनिल विज ने आईएएस अशोक खेमका द्वारा लगाए गए आईएएस जगदीप सिंह के बेटे को स्पोर्ट ग्रेडेशन सर्टिफिकेट देने के आरोप पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.. दरअसल अशोक खेमका ने आरोप लगाया था कि जगदीप सिंह के बेटे विश्वजीत सिंह को खेल कोटे से एचसीएस नियुक्त किया गया है….जो कि अपने बेटे को पद पर रहते हुए लाभ देने का आरोप लगाया है…इस मामले में ..अनिल विज ने अपना स्पष्ट जवाब दिया है कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है और उनके खेल मंत्री रहते हुए ऐसा किया गया है तो इसपर कार्रवाई होनी चाहिए।

वही गृह मंत्री अनिल विज ने ओपी चौटाला के मध्यावती चुनाव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा की  ओपी चौटाला की जेल में रह कर मानसिक संतुलन खराब हो गया है उन्हें दवा लेने की जरूरत है, जेजेपी और भारतीय जनता पार्टी का गठबंधन पूरे पांच साल चलेगा।