गुरुग्राम-: युवती का गला रेत कर बेरहमी से हत्या

खबरें अभी तक। साइबर सिटी में महिला की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. कमरे में बिखरा सामान और हर जगह पड़े खून के छींटे यहां हुई दरिंदगी की दास्तान बयान कर है, दरअसल 31 वर्षीय शबाना बीती 3 जनवरी को बिहार से गुरुग्राम के डूंडाहेड़ा इलाके में अपने पति के पास रहने के लिए आई थी और कल शाम साढ़े 5 बजे मृतका के पति को पड़ोसियों ने महिला की हत्या की सूचना दी थी.

आसपास के पड़ोसियों की माने तो शबाना का गला काट कर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. वहीं मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने महिला के शव को कब्ज़े में ले जब जांच शुरू की तो पाया कि महिला के किसी जानकार युवक ने ही इस हैवानियत को अंजाम दिया है. बहरहाल पुलिस ने मृतका के पति के बयान पर मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है।

31 वर्षीय शबाना ने यह सपने में भी नही सोचा था कि जिस पुरुष दोस्त के साथ वो अवैध संबंध बना रही है एक दिन वही उसी खौफनाक मौत का कारण बनने वाला है. वहीं पुलिस की माने तो हत्या के समय शबाना की 5 साल की मासूम बच्ची भी उसी कमरे में मौजूद थी और इस खौफनाक हत्या की वारदात के बाद बेहद डरी और सहमी हुई है. पुलिस को दी गई शिकायत में मृतका के पति ने हत्यारोपी मलाल आलम के खिलाफ अपनी बीवी की हत्या करने की शिकायत दी है. पुलिस की माने तो आरोपी की तलाश के लिए टीमे गठित कर जल्द गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है.

आपको बता दें कि साइबर सिटी में अवैध संबंधों को लेकर हत्या का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी दर्जनों मामलों में अवैध संबंधों का अंत ऐसी सनसनीखेज वारदात के तौर पर ही सामने आया है लेकिन बावजूद इसके वारदाते लगातार बढ़ती जा रही है।