प्रेमिका से वाट्सएप चैटिंग कर रहा था युवक, अचानक हुआ कुछ ऐसा…फिर खुद को लगा दी आग

ख़बरें अभी तक। बिहार  के नालंदा से बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ प्यार भरी बातें कर रहा था। लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के बीच लड़ाई हो गई, और जो उसके बाद हुआ वो वाकई में चौका देने वाला था।

हैरान करने वाला यह मामला बिहार के गुफापर मोहल्ले का है। जानकारी के मुताबिक शेखपुरा जिले के पांची गांव का निवासी निकेत कुमार यहां मोहल्ले में किराये के कमरे में रहता था। वह यहां पर पढ़ाई करने के लिए आया हुआ था। लेकिन इसी बीच उसका गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल गया। वह रोज अपनी प्रेमिका से व्हाट्सएप पर बातें करता था।

मंगलवार देर शाम भी वह दोनो व्हाट्सएप पर चैटिंग कर रहे थे। चैटिंग के दौरान युवक का अपनी प्रेमिका से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद वो बोतल में पेट्रोल लेकर आया और उसे अपने शरीर पर उड़ेलकर आग लगा ली। शरीर में आग लगते ही वह चिल्लाने लगा। चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग आ गए और उन्होंने किसी तरह आग को बुझाया और फिर आनन-फानन में निकेल को सदर अस्पताल ले जाया गया। लेकिन नाजुक हालत को देखते हुए युवक को पटना रेफर कर दिया गया है। युवक यहां पर जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।