Honor 9X लॉन्च के लिए तैयार,फ्लिपकार्ट पर टीजर हुआ जारी

खबरें अभी तक। हुवावे का सब ब्रांड ऑनर जल्द ही अपना एक ओर नया स्मार्टफोन Honor 9X  मार्किट में उतारने वाला है। फ्लिपकार्ट पर जारी किए गए टीज़र से मालूम होता है कि 2020 में लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी के एक इनवाइट मालूम होता है कि फोन 14 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। ऑनर ने फ्लिपकार्ट टीज़र में अपनी X सीरीज़ का चार्ट बनाया है।  जिसमें देखा जा सकता है कि इस सीरीज़ का सबसे पहला फोन Honor 4X अक्टूबर 2014 में लॉन्च हुआ था।

ठीक इसके बाद अक्टूबर 2015 में Honor 5X लॉन्च किया गया था। वहीं  जनवरी 2017 में Honor 6X। इसी साल 2017 दिसंबर में कंपनी ने Honor 7X पेश किया और फिर अक्टूबर 2018 में आया Honor 8X. इसके बाद 2020 के लिए कंपनी ने ‘Xperience X’ लिख कर छोड़ दिया है, जिससे यह कयास लगाया जा सकता है कि आने वाला फोन Honor 9X होगा।

बता दें कि चीन में कंपनी Honor 9X के साथ Honor 9X Pro भी लॉन्च​ कर चुकी है। वहीं फीचर्स की बात करें तो इन दोनों ही फोन में फुलव्यू डिस्प्ले दिया है। फोन में 6.59 इंच का फुलएचडी+ ​डिस्प्ले दिया गया है। वहीं कैमरे के तौर पर Honor 9X pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। साथ ही इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद है। फोन में में फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी मौजूद है। Honor 9X में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर से लैस है। जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।