तीन दोस्तों और बड़े भाई के साथ नव वर्ष मनाने गया था युवक, मौत

ख़बरें अभी तक। जिला कुल्लू की मलाणा घाटी की पहाड़ियों पर बुधवार को एक व्यक्ति का शव दिखाई दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और शव को रेस्क्यू करने के लिए पुलिस टीम पहुंची। पुलिस चौकी जरी को महिला ने सूचना दी कि पहाड़ पर कोई शव पड़ा है। इसके बाद सूचना के आधार पर पुलिस टीम रेस्क्यू दल के साथ शव को लाने के लिए रवाना हो गया। शव सेऊबाग के पार्थ ठाकुर का निकला।

यह युवक अपने तीन दोस्तों और बड़े भाई आयुष के साथ नव वर्ष मनाने मलाणा गया था। इस दौरान पार्थ ठाकुर पहाड़ी से गिर गया और अन्य वहां से चले गए। सुबह पता चला कि जंगल में एक शव मिला है। इसकी पहचान नहीं हो पाई। इसके बाद सुबह शव को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया जहां पर शव को पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों के हवाले किया गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि मलाणा की पहाड़ी पर मिला शव की पहचान 22 वर्षीय पार्थ ठाकुर पुत्र होतम राम निवासी सेऊबाग कुल्लू के रूप में हुई है। आज शव को रेस्क्यू कर पुलिस टीम कुल्लू पहुंचाया जहां पर शव को पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंपा गया। पुलिस ने सीआरपीसी 174 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है।