दोस्त के साथ अरावली की पहाड़ियों में घूमने गई नाबालिक के साथ गैंगरेप

ख़बरें अभी तक। गुरुग्राम में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार नाबालिग अपने दोस्त के साथ गुरुग्राम के पास स्थित अरावली की पहाड़ियों पर घूमने गई थी। जहां पर दो आरोपियों ने पहले उसके दोस्त को पीटा और फिर उसके साथ रेप किया। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान श्रवण कुमार और नितेश मिश्रा के तौर पर हुई है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता और उसका दोस्त 31 दिसंबर की शाम को गुरुग्राम स्थित अरावली की पहाड़ियों में घूमने के लिए गए थे। इस दौरान वहां पर पहले से मौजूद श्रवण कुमार और नितेश मिश्रा किशोरी के साथ अश्लील हरकतें करने लगे। जब पीड़िता के दोस्त ने इसका विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद दोनों ने किशोरी के साथ बलात्कार किया।

किशोरी ने इस दौरान शोर मचाया जिसको सुन आसपास मौजूद अन्य लोग वहां पहुंच गए और दोनों आरोपितों को पकड़ लिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने एक आरोपित को कोर्ट में पेश किया जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं किशोरी ने आरोप लगाया कि दोनों आरोपितों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया है।

जिससे युवक सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे थे। हालांकि पुलिस ने जब जांच की तो दोनों ही आरोपितों के मोबाइल में ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला है। पुलिस ने दोनों के मोबाइल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।