इशारों ही इशारों में ओमप्रकाश चौटाला का दुष्यंत पर निशाना

खबरें अभी तक। इनेलो के सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला 2 हफ्ते की पैरोल पर बाहर हैं और पैरोल पर बाहर आते ही ओम प्रकाश चौटाला ने कार्यकर्ताओं से मिलने का दौर शुरू कर दिया है। सबसे पहले ओम प्रकाश चौटाला आज सोनीपत जिला इनेलो कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे और उन्होंने वहां इशारों इशारों में दुष्यंत पर निशाना साधते हुए कहा कि जो सत्ता के लोभी है वह पार्टी छोड़ कर चले गए हैं, और वह गद्दार है, ओम प्रकाश चौटाला ने सभी देशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी।

सोनीपत में आज इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की और कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत करने का मूल मंत्र दिया उन्होंने कहा कि जो भी रूठे हुए कार्यकर्ता हैं उन्हें मनाया जाए और संगठन को मजबूत किया जाए। इस मौके पर ओम प्रकाश चौटाला ने इशारों इशारों में बिना दुष्यंत का नाम लिए दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि जो भी पार्टी गद्दार थे और वह पार्टी छोड़ कर चले गए हैं, क्योंकि वह सत्ता के लोभी हैं हमें अपने संगठन को मजबूत करना है और जो रूठे हुए कार्यकर्ता हैं जो वापस पार्टी में आना चाहते हैं उन्हें मनाया जाए और जो अन्य फाटक जो कार्य करता है जो भी है उन्हें हम अपने संगठन में मिलेंगे और उन्हें कोई बड़ा पद देकर सम्मानित करेंगे। हमें अपनी पार्टी को मजबूत करना है और इस सरकार के कुशासन से हमें बाहर जनता को निकालना है।

ओम प्रकाश चौटाला ने नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देश की जनता को दी उन्होंने कहा कि नया साल देश के लिए उमंग और नई संभावनाएं लेकर आएगा और इस साल में जो नुकसान देश को हुआ है। वह पूरा होगा, ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि हो सकता इस बार मैं दोबारा जेल ना जाऊं मेरी सजा भी पूरी हो चुकी है, लेकिन यह कानूनी परिक्रिया है,  हम जब सरकार में आएंगे तब हम युवाओं को नौकरी देंगे , चाहे मुझे फांसी ही क्यो ना लटकना पड़े।