रियलमी एक्स50 5जी की जानकारी लॉन्च से पहले हुई लीक,जानें संभावित फीचर्स

खबरें अभी तक। रियलमी एक्स50 5जी को 7जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। फोन की शुरुआती कीमत 22,000 रुपये होने की संभावना है। वहीं आधिकारिक तौर पर लॉन्चकी मानें तो  रियलमी एक्स 50 चार रियर कैमरा वाला हैंडसेट होगा। खास बात ये होगी कि इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। साथ ही सेल्फी के लिए दो कैमरा सेंसर्स दिए जाने की बात कही जा रही है। यहां पर 32 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा।

साथ ही आपको बता दें कि चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर लीक जानकारी के हिसाब से रियलमी एक्स 50 में 6.67 इंच का फुल एचडी+ 2.5 कर्व्ड डिस्प्ले हो सकती है। इस स्क्रीन पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का सुरक्षा प्रोटेक्शन दिया जा सकता है, यह पी2आई हाइड्रोफोबिक कोटिंग से लैस हो सकता है। कंपनी पहले ही बता चुके है कि रियलमी एक्स 50 में स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर से लैस होगा। यह 8 जीबी रैम और 256 जीबी UFS 2.1 स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा।

अगर बात करें कैमरा सेटअप की तो रियलमी एक्स50 में चार रियर कैमरे दिए जाएंगे। यह 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ उपलब्ध होगा। यह सैमसंग आईसोसेल ब्राइट जीडब्ल्यू1 सेंसर होगा। इसके साथ देंगे 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा।