Vivo S1 Pro का टीजर हुआ रिलीज, भारतीय बाजार में फोन 4 जनवरी को होगा लॉन्च

खबरें अभी तक। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo twitter teaser of Vivo S1 Pro) ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि कंपनी का वीवो S1 प्रो 4 जनवरी भारत में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि अमेज़न की वेबसाइट पर माइक्रोसाइट ने पुष्टि की है कि यह जल्द ही भारत में वीवो S1 प्रो बेचने के लिए ई-रिटेलर्स में से एक होगा।

बता दें कि यह वाटरड्रॉप नॉच और डायमंड-शेप क्वाड कैमरों के साथ पेश किया जाएगा और इसकी झलक कंपनी के ट्विटर टीज़र में देख सकते है। जानकारी के हिसाब से फोन में फुल-एचडी प्लस रेसोलूशन सपोर्ट के साथ 6.38 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया है।

साथ ही कयास लगाया जा रहा है कि इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 655 एसओसी भी दी जाएगी। सिक्योरिटी की बात करें तो फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर भी दिया जाने की संभावना है। वहीं कैमरे की बात की जाए तो फोन में 48 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल सेंसर डायमंड-शेप क्वाड कैमरा सेटअप के साथ दिए गए हैं। फ्रंट की बात की जाए तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।

पावर के लिए स्मार्टफोन में 4,500 mAh की बैटरी दी गई है, जिसमें 18 वॉट फास्ट-चार्जिग सपोर्टिव है। साथ ही इसमें डुअल सिम सपोर्ट और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी दिए जाने की संभावना है।