जयराम सरकार के 2 साल के कार्यकाल पर बोले विधायक सतपाल रायज़ादा

ख़बरें अभी तक। ऊना: भाजपा सरकार दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर अपनी उपलब्धियां गिना रही है। वहीं कांग्रेस ने सरकार के दो साल के कार्यकाल पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। ऊना सदर से कांग्रेस के विधायक सतपाल रायज़ादा ने भाजपा सरकार के दो साल के कार्यकाल में एक भी काम न होने का दावा करते हुए नेशनल हाइवे और पीजीआई सेटेलाइट सेंटर पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग उठाई है। वहीं रायजादा ने भाजपा सरकार के कार्यकाल में खनन और नशा माफिया दस गुना बढ़ने के आरोप भी जड़े है।

हिमाचल प्रदेश में सत्तासीन जयराम सरकार ने अपने दो साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है। सरकार के दो साल पूरे होने के बाद सत्तापक्ष और विपक्ष में बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। ऊना सदर से कांग्रेस के विधायक सतपाल रायज़ादा ने भाजपा सरकार के दो साल के कार्यकाल को लेकर जमकर जुबानी बाण छोड़े है।

रायजादा ने हर साल जश्न मनाने की प्रथा को गलत बताते हुए कहा कि सरकार अपनी एडवर्टाइजमेंट करने में ही व्यस्त रहती है। रायज़ादा ने कहा कि इन दो सालों में कोई काम नहीं हुआ है। रायज़ादा ने कहा कि सरकार 69 नेशनल हाइवे बनाने का वायदा किया था और ऊना पीजीआई सेटेलाइट सेंटर बनाने का वायदा किया था लेकिन दोनों में से कोई काम नहीं हुआ इसलिए सरकार इन पर श्वेत पत्र जारी करें।

रायज़ादा ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में भाजपा के बड़े बड़े नेता खनन और नशा को लेकर बहुत शोर मचाते थे। लेकिन उन्ही की सरकार के समय में खनन और नशा माफिया दस गुना बढ़ गया है लेकिन सरकार खनन और नशा माफिया पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है।