फिल्म ‘भांगड़ा पा ले’ की सम्पूर्ण टीम जल्द ही उत्तर भारत का करेगी दौरा!

खबरें अभी तक। अपनी दमदार कहानी के साथ संपूर्ण देश का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित करने वाली सनी कौशल और रुख्शार ढिल्लन अभिनीत फिल्म “भांगड़ा पा ले” ने अभी से ही दर्शकों के बीच खलबली पैदा कर दी हैं। यह फिल्म पंजाब से हमारे पसंदीदा डांस फॉर्म ‘भांगड़ा’ पर आधारित है। प्रशंसकों को अधिक आकर्षित करने के लिए, निर्माता और “भांगड़ा पा ले” की टीम अब पंजाबी आकर्षण की लहर पैदा करने के लिए जल्द उत्तर भारत का दौरा करने के लिए तैयार है। इस दौरान, फ़िल्म की टीम अपनी प्रचार गतिविधि के लिए दिल्ली, चंडीगढ़ और अमृतसर शहर का रुख करेगी।

फिल्म में पंजाबी तड़का की प्रामाणिकता को बनाए रखने के लिए निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, और ऐसे में वे उन सभी जगह का सफ़र करने के लिए तैयार हैं जहां से भांगड़ा का जन्म हुआ है।युवा दर्शकों से डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक मांग के साथ, आरएसवीपी की नई फिल्म पंजाबी तड़का के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, ‘भांगड़ा पा ले’ स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 3 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।