जयराम सरकार के दो साल के जश्न के लिए सजने लगा रिज मैदान

ख़बरें अभी तक। जयराम सरकार के 2 साल पूरे होने पर आयोजित समारोह के लिए रिज मैदान पर तैयारियां अंतिम चरण में है। 27 दिसंबर को शिमला के रिज मैदान में बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। इस कार्यक्रम में खुद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे। वहीं रिज मैदान पर आयोजित रैली में 30 हजार से ज्यादा लोगों के जुटने का अनुमान है।

जयराम सरकार के 2 साल के समारोह के लिए रिज मैदान पर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। रिज मैदान पर तमाम बड़े नेताओं के साथ गृह मंत्री अमित शाह खासतौर से मौजूद रहेंगे। वहीं रिज मैदान पर 30,000 से ज्यादा लोगों के जुटने का अनुमान है। रिज पर बैठने से लेकर रिज तक पहुंचने की तमाम तैयारियों में प्रशासन जुटा हुआ है।

सुरक्षा की दृष्टि से भी सरकार तैयारियां कर रही है। स्थानीय लोगों और सैलानियों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसका भी ध्यान रखा जाएगा। 27 दिसंबर को जयराम सरकार के 2 साल पूरे हो रहे है। सरकार जश्न के लिए भव्य समारोह आयोजित करने की तैयारी कर रही है। इस मौके पर शिमला में 10,000 करोड़ के निवेश को धरातल पर लाने की भी सरकार की तैयारी है।