RAW: एलिनिमेशन चैंबर में पहली बार होगा महिलाओं के बीच मुकाबला

खबरें अभी तक। RAW में कर्ट एंगल का बड़ा बयान रैसलमेनिया और एलिनिमेशन चैंबर को लेकर. इस समय रॉ विमेंस चैंपियनशिप एलेक्सा ब्लिस के हाथ में है. एलिनिमेशन चैंबर में पहली बार विमेंस चैंबर मैच भी होगा. जिसमें एलेक्सा ब्लिस अपना टाइटल अन्य पांच सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड करेंगी. कर्ट एंगल ने रॉ में आकर बड़ी स्क्रीन पर इन सुपरस्टार्स का नाम पुकारा. जिसमें बेली, मैंडी रोज, सोन्या डेविल, मिक्की जेम्स और साशा बैंक्स शामिल है. अब इऩ सुपरस्टार्स के बीच विमेंस चैंबर मैच में रॉ चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा. जो भी इसे जीतेगा वो रैसलमेनिया में असुका के खिलाफ फाइट करेगा.

कर्ट एंगल ने इसके बाद एक और बड़े मैच का एलान किया. उन्होंने असुका और नाया जैक्स के मैच का एलान किया. साथ ही साथ ये भी कहा कि असुका पहले से रैसलमेनिया के लिए तैयार है. लेकिन अगर नाया जैक्स जीत जाती है तो फिर रैसलमेनिया में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रैट मुकाबला होगा. ये बात कह कर कर्ट एंगल ने विमेंस एलिनिमेशन चैंबर मैच में और रोमांच ला दिया है.

 हालांकि इसके बाद एलेक्सा ब्लिस ने भी कर्ट एंगल को बहुत कुछ सुनाया. कर्ट एंगल के इस फैसले से वो खुश नजर नहीं आई.विमेंस डिवीजन में भी अब चैंबर मैच का मंच सज चुका है. सभी को अब बस पहली बार होने जा रहे इस एतिहासिक विमेंस चैंबर मैच का है.