सिंगर आतिफ असलम के घर आया नया मेहमान,देखें ये खास तस्वीर

खबरें अभी तक। पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम एक बार फिर से पापा बने हैं। जी हां, इस बीच आतिफ ने अपने दूसरे बच्चे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। जो कि लगातार वायरल हो रही है,और फैंस को भी बेहद पसंद आ रही है। बच्चे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए आतिफ ने अपने फैंस को बताया है कि उनके घर नन्हा मेहमान आया है। वैसे इसके साथ-साथ उन्होनें  ये भी बताया है कि मां और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं।

अगर एक नजर डाले बेबी की फोटो पर तो आप गर्म कपड़ों में लिपटे बच्चें को देख कर उस तस्वीर को बार-बार देखने से रोक नही पाएंगे। इस तस्वीर के कैप्शन में आतिफ असलम ने लिखा, “हमारे घर नया मेहमान आया है। दोनों मां और बेबी ठीक हैं। अपनी दुआओं में हमें याद रखें” उनकी इस तस्वीर के पोस्ट करते ही फैंस उन्हें खूब बधाईयां दे रहे हैं साथ ही बच्चे की इस तस्वीर की खूब तारीफें भी कर रहे हैं।

अगर बात की जाए आतिफ के सिंगिंग करियर की तो वाकई वह बेहद अच्छे कलाकार है। बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों के गानों में उन्होंने अपनी आवाज दी है। वहीं भारत में उनकी अच्छी फैन-फॉलोइंग भी है। कई सिंगिंग अवार्ड भी उन्होनें अपना नाम किए है।