हरिद्वार में धारा 144 लागू, पुलिस प्रशासन सख्त कार्रवाई के मूड में

खबरें अभी तक। नागरिक संशोधन बिल को लेकर लगातार देशभर में उग्र आंदोलन किए जा रहे हैं इसी को लेकर अब हरिद्वार जिला प्रशासन भी सुरक्षा की दृष्टि से शतक नजर आ रहा है हरिद्वार प्रशासन द्वारा हरिद्वार जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है।

एसएसपी हरिद्वार सेंथिल अबूदाई कृष्णराज एस का कहना है कि हम जनपद हरिद्वार की जनता से अपील करते हैं कि पूरे जिले में धारा 144 लागू की गई है इसका मतलब यह है कि किसी भी संगठन द्वारा धरना प्रदर्शन या किसी भी प्रकार का विरोध का कार्यक्रम जिला प्रशासन की अनुमति के बगैर नहीं कर सकते हैं अगर ऐसा कोई करता है तो उनके विरुद्ध में कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी द्वारा लोगों से अपील की गई सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान ना दिया जाए। सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस नजर बनाए हुए हैं उनके विरुद्ध भी हमारे द्वारा कठोर कार्रवाई की जाएगी और स्थानीय निवासी पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।

नागरिक संशोधन बिल को लेकर जिस तरह से हरिद्वार में विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है इसको लेकर अब जिला प्रशासन भी सतर्क नजर आ रहा है प्रशासन द्वारा आज पूरे जिले भर में धारा 144 लागू कर दी गई है और किसी भी प्रकार के विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है