बाली गोल्ड स्र्पोटस एकडमी के बॉक्सर हरियाणा स्टेट बॉक्सिंग चेम्मिपयनशीप में छाए

खबरें अभी तक। टोहाना के डांगरा रोड़ पर स्थित बाली गोल्ड स्पोर्टस एकडेमी के खिलाडिय़ों ने प्रदेश स्तर पर आयोजित बॉक्सिंग चैमिपयनशीप में अपने मुक्के का दम दिखाते हुए पांच गोल्ड व आठ सिल्वर मैडल अपने नाम किए है जिसको लेकर एकडेमी में खुशी का माहौल है, पर अभी इन खिलाडिय़ों का लक्ष्य हरियाणा, टोहाना का नाम देश में चमकाना है, इसलिए बिना कोई समय गवांए वो लगातार अपने अभ्यास में जुटे हुए है। राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए खुद को तैयार कर रहे है।

इसके बारे में जानकारी देते हुए एकडमी कोच महेश कुमार ने बताया कि हरियाणा स्टेट बॉक्सिंग चेमिपयनशीप आयोजन झज्जर के छुछकवास में हुआ था तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता में बाली गोल्ड स्र्पोटस एकडमी के खिलाडिय़ो ने शानदार प्रर्दशन किया। इसमें चार खिलाडिय़ों उदित, नीरज, कुशल व मुकल ने गोल्ड मैडल जीता वही हर्षदीप, सौरभ, सुनील, रौनक राज, राहुल, सचिन, रवि व कर्मजोत ने सिल्वर मैडल जीत का टोहाना का नाम रौशन किया है। अब सब खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे है।

वहीं प्रतियोगिता में विजेता खिलाडियों ने बताया कि यह जीत उनके कोच के मार्गदर्शन का परिणाम है वो लगातार मेहनत कर रहे है ताकि राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में मैडल जीत सके। उनका लक्ष्य ओल्मपिक में मैडल जीतना है।