अब खतरनाक रोल में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

खबरें अभी तक। पद्मावत’ फिल्म के हिट होने के बाद दीपिका अपने अगले प्रोजेक्ट पर फोकस कर रहीं हैं. खबरों की मानें तो वह अगली फिल्म में लेडी डॉन का किरदार निभाएंगी. अगले प्रोजेक्ट में दीपिका एक गैंगस्टर सपना दीदी के रोल में नजर आएंगी.

दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की तरह ही यह फिल्म भी वुमन सेंट्रिक होगी. यह फिल्म हुसैन जायदी की किताब ‘माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ पर बेस्ड है. यह एक सच्ची कहानी है. इसके चलते मैं काफी सारी वर्कशॉप कर रही हूं. इस फिल्म में मेरे लिए बहुत सारा फिजिकल वर्क है, तो इस पर काम जारी है. दीपिका ने कहा कि यह पहली बार है कि मैं विशाल भारद्वाज के साथ काम करूंगी और दूसरी बार इरफान खान के साथ. मुझे लगता है इस कहानी को भी लोगों के सामने आना चाहिए.

बता दें दीपिका के रानी पद्मावती के रोल को फैंस ने काफी पसंद किया है. उनके काम की तारीफ करते हुए बिग बी ने एक स्पेशल नोट लिखकर दीपिका को भेजा था.

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल बिजनेस कर रही है. तमाम मुसीबतों का सामना करने के बाद फिल्म रिलीज हुई है. इसलिए इसकी सफलता दीपिका के लिए खासी मायने रखती है. हाल ही में उन्होंने Vogue मैगजीन के फरवरी एडिशन के लिए फोटोशूट कराया है. फोटोशूट का थीम ब्राइट और हैप्पी रखा गया है. जहां एक्ट्रेस अपनी मुस्कान से करोड़ों लोगों का दिल जीत रही हैं.