रोड़ी बाज़ार में बुंगे इंडिया ने व्यापारियों के साथ चलाया स्वछता अभियान

खबरें अभी तक। सिरसा शहर के रोड़ी बाज़ार इलाके में आज स्वच्छता अभियान चलाया गया। सिरसा की अखिल भारतीय उद्योग व्यापार सुरक्षा मंच व रोड़ी बाजार सिरसा के थोक और खुदरा किराना व्यापरियों ने गगन रिफाइंड कुकिंग आयल और गगन वनस्पति घी के निर्माता कंपनी बुंगे इंडिया के साथ मिल कर इस सफाई अभियान का आयोजन किया।

स्वच्छ भारत अभियान देशभक्ति से प्रेरित है, लिहाजा सभी लोगों को इसमें अपनी सहभागिता बढ़चढ़ कर सुनिश्चित करनी चाहिए। यदि प्रत्येक व्यक्ति स्वच्छता को अपने आचरण में शामिल कर ले तो केवल किसी शहर, बल्कि जिला, प्रदेश, देश को आसानी से स्वच्छ बनाया जा सकेगा। रोड़ी बाजार में कम्पनी प्रतिनिधियों व दुकानदारों ने मिलकर रोड़ी बाजार से कूड़ा करकट एकत्रित कर स्वच्छता का सन्देश दिया।

व्यापारी मोहन लाल मितल व सुरेश कुमार ने बताया कि दो घंटे तक चले इस अभियान में स्थानीय दुकानदारों और किरयाना व्यपारियों ने भी बढचढ़ के हिस्सा लिया। दुकानदारों को सफाई के बाद कूड़ा सड़क पर नहीं डालने के लिए प्रेरित भी किया गया। उन्होंने बताया की बुंगे इंडिया भविष्य में भी विभिन्न शहरों में बाजार के व्यापारी संगठनों के साथ मिलकर इसी तरह की गतिविधियों को जारी रखेगी।