युवकों ने कमरे में पर्दे की राड में छुपाया था चिट्टा, पुलिस नें किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। मंडी जिले के सुंदरनगर में बीएसएल कॉलोनी पुलिस टीम ने 8 ग्राम चिट्टे के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों युवकों कमरे से चिट्टा बरामद किया है। जानकारी के अनुसार, बुधवार को बीएसएल कालोनी थाना के अंतर्गत वार्ड नंबर-11 पुराना बाजार में चंडीगढ़ से चिट्टे लाने की सूचना पर एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा की अगवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

पुराना बाजार में किराए पर लिए कमरे में रेड कर पर्दे की राड में चिट्टा छुपाया गया था। पुलिस ने पॉलीथिन के लिफाफे से 8 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों की शिनाख्त कुशाल चौद (24) पुत्र धनीराम निवासी गांव सांडरा, डाकघर झुंगी, तहसील निहरी जिला मंडी और विजय कुमार (25) पुत्र जोगेंद्र पाल गांव वनशोटला, डाकघर प्रेसी, तहसील निहरी जिला मंडी के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21,29 और 25 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसएचओ बीएसएल कालोनी सुंदरनगर ने कहा कि पुलिस ने 8 ग्राम हेरोइन सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को आरोपियों को सुंदरनगर न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा जहां आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी।